मुंबई में इस समय मौसम खुशनुमा है। हर दिन कई सितारों को बारिश के खूबसूरत माहौल का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. वहीं, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आ चुकीं ‘स्प्लिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस आराधना शर्मा का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है. बारिश में आग जलाकर हसीना ने अपने फैंस को खूब हंसाया है.

आराधना शर्मा डांस वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. रवीना टंडन के मशहूर गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर वह पीली साड़ी पहने बारिश में भीगती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस शानदार डांस का जादू बिखेरती हैं और कमरिया मटका से सभी को घायल करती नजर आ रही हैं.

आराधना के आउटफिट में येलो और ब्लैक प्रिंटेड साड़ी शामिल है। वह ब्लाउज की जगह ब्लैक ट्यूब टॉप पहने भी नजर आ चुकी हैं। अब तक एक्ट्रेस के वीडियो को 17,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही फैंस कई मौकों पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. ‘आग लगा दी मैडम’ एक यूजर ने कमेंट में लिखा।


एक अन्य ने लिखा, ‘तुम्हारे जैसा कोई नहीं है।’ बाकी फैंस वीडियो पर फैब, हॉट और बोल्ड जैसे कमेंट करने के साथ-साथ दिल और आग के इमोजी गिराते नजर आए हैं.

‘आप जैसा कोई नहीं है,’ दूसरे ने लिखा। बाकी फैन्स दिल और आग वाले इमोजी गिराते नजर आए हैं, साथ ही वीडियो पर फैब, हॉट और बोल्ड जैसे कमेंट्स भी किए गए हैं.

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts