Vande Bharat Express: इन दो नए शहरों के बीच चलेगी वंदे भारत ट्रेन, सफर होगा एकदम झक्कास

Avatar photo

By

Govind

Vande Bharat Express: अजमेर से पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत जल्द ही चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन तक चलेगी। 12 मार्च को ट्रेन का विस्तार किया जा सकता है, हालांकि अंबाला मंडल को अभी भी औपचारिक घोषणा और विभागीय आदेशों का इंतजार है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 12 मार्च को प्रधानमंत्री कुछ और वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने और कुछ का विस्तार करने वाले हैं. इनमें अजमेर-चंडीगढ़ वंदे भारत एक्सप्रेस भी शामिल है। रेलवे ने इस ट्रेन के संचालन की तैयारी पहले ही कर ली है.

इस संबंध में रेलवे ने कुछ समय पहले एक प्रस्तावित समय सारिणी भी जारी की थी. इसके तहत ट्रेन संख्या 20977 अजमेर से सुबह 6.55 बजे संचालित होगी, जो 11.35 बजे दिल्ली कैंट और दोपहर 2.45 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी।

वापसी में वंदे भारत ट्रेन नंबर 20978 चंडीगढ़ से दोपहर करीब 3.15 बजे रवाना होगी और अंबाला और दिल्ली होते हुए रात 11.15 बजे अजमेर पहुंचेगी. यह वंदे भारत सप्ताह में छह दिन संचालित होगी।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App