Lok Sabha chunav से पहले टिकट ना मिलने पर इस सांसद ने खा लिया जहर! हार्ट अटैक से मौत

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। गुरुवार की सुबह, तमिलनाडु के एरोड से लोकसभा के सदस्य ए. गणेशमूर्ति का निधन हो गया। सूत्रों के अनुसार, उनकी मौत 5:05 बजे हृदय अटैक के कारण हुई है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके परिजनों ने कहा कि सांसद ने कीटनाशक सल्फास जहर खाया था, जिसके बाद उन्हें 24 मार्च को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा था।

पुलिस ने कहा कि एमपी गणेशमूर्ति के परिवार ने उन्हें रविवार की सुबह 9:30 बजे अस्पताल ले जाया गया था। जांच के बाद, डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में भेज दिया और उन्हें वेंटिलेटर पर लगा दिया।

आत्महत्या का आरोप

उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, एमपी गणेशमूर्ति ने पेस्टिसाइड सल्फास का जहर पी लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के टिकट न मिलने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया था।

डॉक्टरों की चुप्पी

हालांकि, जब डॉक्टरों से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर कोई बयान नहीं दिया। बाद में एमपी को कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। एमपी गणेशमूर्ति की मृत्यु से राजनीतिक समुदाय में एक गहरी कमी महसूस होगी। एमपी गणेशमूर्ति का निधन एक अफसोसनाक खबर है, जो उनके समर्थकों को चौंका देगी।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App