Sania Mirza: सानिया मिर्जा की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं शोएब मलिक की तीसरी पत्नी

Avatar photo

By

Sanjay

Sania Mirza: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता भले ही टूट गया हो और दोनों अब जिंदगी के सफर में आगे बढ़ गए हों, लेकिन उनके अलग होने का दर्द उनके फैंस आज भी महसूस करते हैं। इसका सबूत PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) के एक मैच के दौरान देखने को मिला, जब सना जावेद को दर्शकों ने ट्रोल कर दिया. सना जावेद, शोएब मलिक की तीसरी पत्नी हैं। सना जावेद के लिए ही शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से अपना रिश्ता तोड़ दिया था।

शोएब मलिक की पत्नी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद पीएसएल (PSL 2024) मैच देखने पहुंची थीं. सना जावेद जब स्टेडियम में बाउंड्री रोप के पास से गुजरीं तो एक दर्शक ने सानिया मिर्जा को नाम से बुलाया… सना जावेद इस बात से नाराज दिखीं और दर्शक को घूरते हुए आगे बढ़ती रहीं.

दर्शक यहीं नहीं रुके और जब सना जावेद ने उन्हें अपनी ओर घूरते हुए देखा तो वे फिर से सानिया मिर्जा का नाम लेकर जोर-जोर से हंसने लगे. सना जावेद ने इस पर कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन उनके हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज से साफ लग रहा था कि वह परेशान हो रही हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App