50 का नोट गरीबों को बना रहा धनवान, आज ही 18 लाख रुपये में करें सेल, जानें तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

50 ka note: भैया अगर आप भी अमीर बनने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने वाली है। आपको हम एक एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे जुड़कर आप छप्परफाड़ इनकम कर सकते हैं। अगर आपके पास 50 का नोट रखा है तो फिर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

आप 50 के नोट को सिंपल तरीके से 6 लाख रुपये में बिक्र कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आप तमाम शर्तों के साथ इस नोट की बिक्री कर सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर चकू जाएंगे। भारत में तमाम ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट की खरीदारी कर रही हैं, जिसके बदले में कई लाख रुपये तक दिए जा रहे हैं। नोट की सेल करने से पहले आप इसकी खासियत को जान सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

फटाफट जानें 50 के नोट की खासियत

50 का नोट आपके पास में रखा है तो बिक्री करने से पहले इसकी खासयित को जानना होगा, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करने की जरूरत है। इसके लिए सबसे पहले 50 के नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी का फोटो छपा होना जरूरी है।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसकी आराम से लोग सेल कर सकते हैं। मुस्लिम कम्युनिटी के लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जाने दें। आपके पा एक नोट रखा है तो 6 लाख और तीन नोट को 18 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

जानिए कहां बेचें नोट

50 के नोट की सेल करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको ओएलएक्स पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां पहले आपको 50 के नोट की साफ सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद आकर जुड़ेंगे, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को timesbull.com ने आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App