HomeभारतRsmssb Forest Guard Admit Card 2022: परीक्षार्थीओं की हो गई बल्ले-बल्ले, अब...

Rsmssb Forest Guard Admit Card 2022: परीक्षार्थीओं की हो गई बल्ले-बल्ले, अब फ्री में होगा ये बड़ा काम

नई दिल्ली: Rajasthan Forester Forest Guard Recruitment 2022. अगर आप सरकारी नौकरी की तैयार कर रहे हैं और आप ने राजस्थान वनपाल वनरक्षक भर्ती 2022 में अप्लाई कर रखा है। ऐसे कैडिडेंट जो  राजस्थान वनपाल वनरक्षक भर्ती 2022 (Rajasthan Forester Forest Guard Recruitment 2022) के परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं, तो आप के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि वनपाल भर्ती का आयोजन 6 नवंबर 2022 को किया जा रहा है जबकि वनरक्षक भर्ती का आयोजन 12 व 13 नवंबर को किया जा रहा है जिससे आयोग ने एक्जाम की तैयारियां पूरी कर ली है। ऐसे में कई बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं जो कैडिडेंट को जरुर जानना चाहिए।

ये भी पढ़ें-दिवाली ऑफर के बाद Apple ने बढ़ाई कीमत, iPhone की नई कीमत ने उड़ाएं सबके होश

PMKMY: सरकार ने दिवाली बाद किसानों के लिए कर दिया बड़ा ऐलान, किस्त की राशि में की बंपर बढ़ोतरी!

आप को बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 6 नवम्बर को आयोजित होने वाली वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा के परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने मुख्यमंत्री की बजट घोषणा 2021-22 की पालना के क्रम में यह आदेश जारी किया है। जिससे कैडिडेंट में खुशी की लहर दौड़ गई है।

जारी किए गए नोटिस में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 06 नवम्बर, 2022 को आयोजित परीक्षा के परीक्षार्थियों को साधारण एवं एक्सप्रेस बसों मे निःशुल्क यात्रा सुविधा के आदेश जारी किए गए है। राजस्थान रोडवेज मुख्यालय से सभी मुख्य प्रबन्धकों को पाबन्द किया गया है।

ऐसे परीक्षार्थी को एक भी पैसा आने जाने के लिए खर्च नहीं करना पड़ेगा। वही इस फ्री आने-जाने के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित होने वाली वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-दिनांक 06.11.2022 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थीयों को आने व जाने की सुविधा प्रवेश पत्र (Admit Card) के साथ फोटो युक्त आईडी के आधार पर एक दिवस पूर्व एवं परीक्षा के एक दिवस बाद के लिये निःशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध करावें।

इसके साथ ही परीक्षार्थी के गांव व शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने व वापिस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर एक से अधिक कनेक्टींग बस का उपयोग कर सकेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular