Predictions: सच हुई बाबा वेंगा की ये दो भविष्यवाणी 2024 के लिए, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Predictions: बुल्गारिया की मशहूर महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने दुनिया के लिए कई ऐसी भविष्यवाणियां की थीं, जो बाद में सच साबित हुईं। बाबा वेंगा ने अपनी मृत्यु से पहले अपने अनुयायियों को 5079 तक भविष्यवाणियां की थीं।

ऐसे में अगर साल 2024 के लिए वेंगा की भविष्यवाणी सच हुई तो दुनिया में तबाही मच जाएगी। तो आइए जानते हैं कि उन्होंने आने वाले साल यानी 2024 के लिए क्या भविष्यवाणी की है।

विश्व में आर्थिक संकट आ सकता है

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2024 में दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा सकती है. दुनिया में बढ़ते तनाव, युद्ध और पश्चिम से पूर्व की ओर सत्ता परिवर्तन के कारण दुनिया को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है.

जैविक हथियार परीक्षण

वेंगा के मुताबिक आने वाले साल 2024 में दुनिया का सबसे बड़ा जैविक हथियार परीक्षण हो सकता है. अगर बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी सच साबित हुई तो दुनिया में हंगामा मच जाएगा. दरअसल, इस परीक्षण के कारण मिट्टी से लेकर पानी, पेड़-पौधे, जानवर और लोगों तक हर चीज पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

साइबर हमला

अगर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच हुई तो साल 2024 में दुनिया में साइबर हमलों के मामलों में बढ़ोतरी होगी. साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट जैसी महत्वपूर्ण चीजों पर हमला कर सकते हैं.

ग्लोबल वार्मिंग

महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2024 में दुनिया के कुछ हिस्सों में ग्लोबल वार्मिंग की समस्या भी पैदा हो सकती है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां जो सच साबित हुईं

बाबा वेंगा ने राजकुमारी डायना की सड़क दुर्घटना में मौत की बात कही थी जो सच साबित हुई. इसके अलावा उन्होंने अमेरिका पर 9/11 हमले और ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ की स्थिति पर भी बात की. बाबा वेंगा ने यह भी दावा किया था कि 2017 तक यूरोप का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। कुछ लोग इसे ब्रेक्जिट मानते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App