PNB में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका! 78000 जबरदस्त सैलरी के लिए फटाक से करें अप्लाई

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: PNB Officer Recruitment 2024. देश में के बैकिंग सेक्टर में सबसे बड़ी बैंक में से एक पंजाब नेशनल बैंक है, जिससे यहां पर पंजाब नेशनल बैंक में समय -सयम पर बंपर भर्ती होती रहती है, तो वही ऐसे कैडिडेंट को पंजाब नेशनल बैंक में ऑफिसर बनना चाहते हैं, तो ये सुनहरा मौका मिल रहा है।

पंजाब नेशनल बैंक ने नौकरी पाने का मौका मिल रहा है, जिससे पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने विभिन्न पदों के लिए कुल 1025 पदों पर भर्ती हो रही है, जिससे इस बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे कैडिडेंट 25 फरवरी 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं।

PNB Officer Recruitment 2024 पद का नाम और संख्या

जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया गया हैं,  कि पीएनबी भर्ती 2024 के तहत कुल 1025 पदों पर खाली है, जिसमें बैक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली है।

PNB Officer Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए अप्लाई करने की प्रक्रिया शुरु है, जिससे आवेदक 25 फरवरी 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं।

PNB Officer Recruitment 2024 के लिए आयु सीमा

दरअसल पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती में कई पद है, जिससे पीएनबी क्रेडिट अधिकारी के लिए आयु सीमा 21 वर्ष से 38 वर्ष तक, पीएनबी मैनेजर फॉरेक्स क्रेडिट के लिए आयु सीमा  25 वर्ष से 35 वर्ष तक, पीएनबी मैनेजर साइबर सिक्योरिटी और सीनियर मैनेजर साइबर सिक्योरिटी के लिए आयु सीमा 27 वर्ष से 38 वर्ष तक है। हालांकि भर्ती में आयु सीमा के लिए नियमानुसार आयुसीमा में छूट मिल रही है।

PNB Officer Recruitment 2024 कैसे करें अप्लाई

ऐसे कैडिडेंट जो इस भर्ती में आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो यहां पर PNB Officer Recruitment 2024 के बारे में अधिक जानकारी जैसे योग्यता, आवेदन शुल्क  को पढ़कर लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर सकते हैं। यहां पर नोटिफिकेशन का लिंक दिया जा रहा है। देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
PNB Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
PNB Recruitment 2024 अप्लाई करने का लिंक

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App