Note Sale: अगर आपको भी बना है कुछ मिनट में लखपति, तो आज ही बेचें ये 2 रुपए का नोट

Avatar photo

By

Sanjay

Note Sale: आज के समय में हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी आय और बढ़े ताकि वह अपने जीवन में अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सके। इसके अलावा आज के समय में महंगाई भी काफी बढ़ती जा रही है। 

इसी वजह से लोग अब अतिरिक्त आय के साधन तलाशते नजर आ रहे हैं. इसलिए इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इसके जरिए आप लाखों की कमाई कर सकते हैं.

आज बहुत से लोग ऐसा करके अच्छा पैसा कमा रहे हैं। आइए अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

पुराने नोट ऑनलाइन बेचें

आपको बता दें कि मौजूदा समय में पुराने नोटों की कीमत काफी ज्यादा है। वैश्विक बाजार में ये नोट काफी ऊंचे दाम पर बेचे जा रहे हैं. कई लोग अपने पुराने नोट ऑनलाइन बेचकर अच्छा पैसा कमा रहे हैं।

इसलिए अगर आपके पास भी पुराने नोट हैं तो आप भी इन्हें बेचकर अच्छी कमाई कर सकते हैं। इस काम की सबसे अच्छी बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप अपने घर पर ही यह काम करके अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

लखपति बनाएगा 2 रुपए का नोट

आपको बता दें कि इस समय ग्लोबल मार्केट में कई तरह के नोट काफी अच्छे दामों पर खरीदे जा रहे हैं। लेकिन इस समय सबसे ज्यादा डिमांड 2 रुपये के नोट की है. इस नोट की अपनी खासियत है जिसके कारण यह आपको अच्छी कीमत पर दिया जा रहा है.

इसकी खासियत की बात करें तो इसके सीरियल नंबर के अंत में 786 अंक छपे होने चाहिए। इस पर पूर्व राज्यपाल मनमोहन सिंह के हस्ताक्षर होने चाहिए और इस नोट का रंग गुलाबी होना चाहिए. अगर आपके पास यह 2 रुपए का नोट है तो आप इसे घर बैठे 5 लाख रुपए तक में बेच सकते हैं।

इसके लिए आपको खुद को OLX वेबसाइट पर सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको यहां अपना विवरण जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि देना होगा।

इसके बाद आपको अपने नोट के दोनों तरफ की तस्वीरें वेबसाइट पर अपलोड करनी होंगी। अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो गया है। अब जिस किसी को भी आपका नोट पसंद आता है वह आपसे सीधे फोन पर संपर्क करता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App