JIO ने लांच किया अपना ये 3 महीने वाला नया रिचार्ज प्लान, जान जल्दी

Avatar photo

By

Govind

अगर आप इंटरनेट का खूब इस्तेमाल करते हैं और ऐसा प्लान चाहते हैं जो ज्यादा इंटरनेट डेटा दे तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दें कि हम आपको जियो के दो ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं। जो कि काफी किफायती हैं लेकिन इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स को देखकर आप तुरंत इन प्लान्स को रिचार्ज करा लेंगे।

अगर आप जियो यूजर हैं तो आज हम आपको जियो फाइबर के इन प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जहां आपको 550 से ज्यादा चैनल और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने को मिलते हैं। आइए अब आपको इन प्लान्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जियो का 999 वाला प्लान
आपको बता दें कि यह जियो का सालाना प्लान है, जिसमें आपको 30 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए 11998 रुपये + जीएसटी देना होगा। इसमें आपको 150Mbps की स्पीड दी जाती है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें आपको 550+ टीवी चैनल्स का एक्सेस भी दिया जाता है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा जैसे 14+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी फायदा मिलता है।

जियो का 899 रुपये वाला प्लान
यह एक सालाना प्लान है, जिसमें आपको 30 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जाती है. इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है और इस प्लान में आपको 100Mbps की स्पीड दी जाती है। इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 550+ टीवी चैनलों का एक्सेस दिया जाता है।

आपको बता दें कि इन दोनों प्लान के अलावा और भी कई सस्ते और महंगे प्लान हैं जिनमें कंपनी अलग-अलग बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। इन प्लान्स की जानकारी के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा और अपनी पसंद के मुताबिक प्लान चुनना होगा। इसके बाद आप अपने चुने हुए प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App