स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के माता-पिता को थमाया नोटिस, पूछताछ पर बिफरी ‘आप’

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दि्ल्लीः स्वाति मालीवाल केस में अब नया मोड़ आ गया। इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी, जिन्हें नोटिस दे दिया गया है। वीरवार सुबह साढ़े 11 बजे दिल्ली पुलिस के सामने सीएम के माता-पिता को पेश होंगे। दरअसल, स्वाति मालीवाल को कथित रूप से पीटने के मामले में दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से कुछ सवाल जवाब करेगी, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई और इसे बीजेपी की तानाशाही करार दिया।

केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए दिल्ली पुलिस के नोटिस की जानकारी सार्वजनिक की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि दिल्ली पुलिस उनके बूढ़े माता-पिता से पूछताछ करेगी। इस बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला।

संजय सिंह बीजेपी पर साधा निशाना

आप से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल के माता-पिता को दिल्ली पुलिस का नोटिस मिलने के बाद केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में इतनी दुर्भावना मैं समझता हूं कि पहले कभी नहीं देखी गई। जो सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों के लिए दिन रात एक करके काम करते हैं उनको कड़ी सजा दी गई।

उनको जेल में डालने का काम कियाॉ गया। संजय सिंह ने आगे कहा कि उनके शिक्षा मंत्री को जेल में डाल दिया। उनके स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया, मुझे जेल में डाल दिया। संजय सिंह ने आगे कहा, हर प्रकार की प्रताड़ना पीएम जी ने अरविंद केजरीवाल जी को दी। इस घटना से तो एक एक देशवासी का सिर शर्म से झुक जाएगा। केजरीवाल ने लड़ते लड़ते अब पीएम ने उनके बूढ़े और बीमार मां-बाप को नोटिस भेजकर बुलाने का काम किया।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी बोला हमला

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर बड़ी बातें लिखी। उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार निशाना साधते हुए लिखा कि बीजेी की केंद्र सरकार ने तो सारी मर्यादा लोकलाज तार-तार कर दी है। जिस दिन मुख्यमंत्री गिरफ़्तार हुए, उससे एक दिन पहले उनकी माताजी अस्पताल से लौटी थी। कई बार देखा पिता भी किसी के सहारे धीरे धीरे चल पाते हैं। अब उन बुजुर्ग माँ बाप से दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। बेहद क्रूर घटिया राजनीति का परिचय है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow