सबसे लोकप्रिय Maruti WagonR के लिए नहीं दे 5 लाख, ऐसे मिलेगी सस्ते में कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: अगर आपको हैचबैक सेगमेंट में एक बेस्ट कार की तलाश है। तो आज इस रिपोर्ट में आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के बारे में जानकारी ले सकते हैं। जिसे अपने आकर्षक लुक और बेहतर परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

इस कार का केबिन काफी बड़ा है और इसमें काफी ज्यादा बूट स्पेस भी दिया गया है। अगर आप इस कार को खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आप इसके इंजन और माईलेज के अलावा इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

Maruti WagonR कार का दमदार इंजन

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसमें 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगा है। इसका इंजन 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस 5 सीटर कार में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन दिया गया है। इसमें आपको 341 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। जो ज्यादा समान रखने में आपकी काफी सहायता करता है।

वैगनआर की बाजार में प्राइस

कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को खरीदने के लिए 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की जरूरत पड़ती है। लेकिन इससे कम कीमत पर भी आप इसे खरीद सकते हैं। आपको बता दें की ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आज आप इसपर मिल रहे एक आकर्षक डील के बारे में जानेंगे।

वैगनआर पर शानदार डील

2012 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा है और इसे दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध कराया गया है। अबतक 67,314 किलोमीटर चली यह कार 2.25 लाख रुपये में आपको यहाँ से मिल सकती है। तस्वीर में देखकर इसका कंडीशन काफी अच्छा लग रहा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow