EV Showroom: इस इलेक्ट्रिक कंपनी के स्कूटर अब मिलेंगे बड़ी आसानी से, कंपनी ने खोले 150 से ज्यादा शोरूम 

Avatar photo

By

Sanjay

EV Showroom:देश में इलेक्ट्रिक वाहन मोबिलिटी को लेकर सरकार और कंपनियों की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में वार्डविज़ार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी ने भारत में अपना कारोबार बढ़ाया है।

यह कंपनी जॉय ई-बाइक के तहत दोपहिया और जॉय ई-रिक के तहत तीन पहिया वाहन बनाती है। कंपनी ने भारत में तेजी से अपना कारोबार बढ़ाने में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पिछले एक साल में निरंतर विस्तार के साथ, ब्रांड ने देश भर में 156 विशेष वितरक शोरूम खोलने के साथ-साथ देश भर में 750 से अधिक टचप्वाइंट के साथ विस्तार का अपना पहला चरण सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है।

इन राज्यों में खुले शोरूम

ये विशिष्ट वितरक शोरूम पूरे देश में फैले हुए हैं – पश्चिम में महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश; उत्तर में दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश; पूर्व में बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल; वहीं दक्षिण में तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश जैसे राज्य शामिल हैं।

मिहोस समेत कई स्कूटर उपलब्ध होंगे

ये शोरूम हाल ही में लॉन्च किए गए मेड इन इंडिया उत्पाद मिहोस सहित कम और उच्च गति वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं। मिहोस एक हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो पॉली डाइसाइक्लोपेंटैडीन सामग्री से बना है जो सवारों को उत्कृष्ट स्थायित्व और प्रदर्शन प्रदान करता है।

इस अवसर पर बोलते हुए, वार्डविज़ार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी लिमिटेड के एमडी, यतिन गुप्ते ने कहा कि हमने रिकॉर्ड अवधि में 156 वितरक शोरूम खोलकर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, जो महानगरों से परे 21 राज्यों के टियर 1 और 2 शहरों तक विस्तारित है। देश। यह इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने की दिशा में एक बड़ा कदम है। अपनी आधुनिक सुविधाओं और उत्कृष्ट बिक्री और सेवा संसाधनों के साथ, हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं के लिए वाहन खरीदने के अनुभव को बेहद सहज और निर्बाध बनाना है।

कंपनी ने नई असेंबली यूनिट खोली

हाल ही में, कंपनी ने झारखंड के देवघर में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए एक नई असेंबली लाइन यूनिट का भी उद्घाटन किया। यह इकाई गुजरात के वडोदरा में मौजूदा कारखाने की पूरक है और 15000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है।

कंपनी इस नई इकाई में अधिक के प्रारंभिक वार्षिक लक्ष्य के साथ उच्च और निम्न गति वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की असेंबली शुरू करेगी। भारत के पूर्वी और उत्तरी क्षेत्रों और नेपाल के निर्यात बाजार में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 20,000 से अधिक इकाइयां।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App