Delhi Metro: मुश्किलों के चलते दिल्ली मेट्रो का ये रेलवे स्टेशन हुआ बंद, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Delhi Metro: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस प्रदर्शन के कारण दिल्ली की सड़कें बंद हैं.

इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने खास तैयारी की है. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने कई सड़कें बंद कर दी हैं. इसके साथ ही डीएमआरसी ने 2 मेट्रो स्टेशनों को भी बंद कर दिया है.

मेट्रो प्रशासन ने सुबह केवल आईटीओ मेट्रो स्टेशन बंद होने की जानकारी दी थी. लेकिन अब लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन को भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. अब यहां कोई भी मेट्रो ट्रेन नहीं रुकेगी. इन दोनों स्टेशनों पर न तो किसी को प्रवेश करने दिया जाएगा और न ही कोई यात्री यहां से जा सकेगा।

कई सड़कें बंद हो गईं

इससे पहले आज सुबह आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो. एडवाइजरी में ट्रैफिक पुलिस ने कहा, ”दिल्ली के ‘डीडीयू मार्ग’ पर राजनीतिक दलों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आईपी मार्ग, विकास मार्ग, मिंटो रोड और बहादुर शाह जफर मार्ग पर ट्रैफिक भारी रहेगा. डीडीयू मार्ग बंद रहेगा.” यातायात संचालन। कृपया इन सड़कों से बचें।”

इसके अलावा कुछ अन्य सड़कें भी हैं जहां यातायात प्रभावित होने वाला है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विशेष इंतजामों के कारण कृष्ण मेनन मार्ग, मोतीलाल नेहरू मार्ग, जनपथ, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर यातायात प्रभावित हो सकता है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को अगली सूचना तक इन मार्गों का उपयोग करने से बचने की सलाह दी है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App