Bullet Train Update: इस दिन चलेगी देश की सुपर फास्ट बुलेट ट्रेन, जानें किराया और स्पीड

Avatar photo

By

Govind

Bullet Train Update: देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. भारतीय रेल मंत्री ने एक वीडियो में कहा, देश की पहली 320 किमी प्रति घंटे की बुलेट ट्रेन के लिए ट्रैक तैयार किया जा रहा है। वैष्णव ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है

इस वीडियो में वैष्णव में बुलेट ट्रेन का ट्रैक दिखाया गया है. करीब एक महीने पहले वैष्णव ने बुलेट ट्रेन का एक वीडियो भी शेयर किया था. अपने पोस्ट में उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मोदी 3.0 में इतने बड़े बदलाव और विकास देखने को मिलेंगे.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्विटर पर पोस्ट किया, बुलेट ट्रेन के लिए भारत का पहला गिट्टी-मुक्त ट्रैक। गति सीमा 320 किमी प्रति घंटा, 153 किमी वायाडक्ट पूरा, 295.5 किमी घाट का काम पूरा। मोदी 3.0 में अभी बहुत कुछ आना बाकी है.

ट्रेन के वीडियो भी शेयर किए गए

करीब एक महीने पहले रेल मंत्री ने भी बुलेट ट्रेन का वीडियो शेयर कर एक्स पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि हम सपने नहीं हकीकत बुन रहे हैं! मोदी 3.0 में #बुलेटट्रेन के लिए बने रहें इस पोस्ट में, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मंगलवार को मुंबई-अहमदाबाद ‘बुलेट ट्रेन’ कॉरिडोर की एक क्लिप साझा की, जो दोनों शहरों के बीच 508 किलोमीटर के मार्ग पर यात्रा के समय को कम कर देगी। दो घंटे लगेंगे. यह क्लिप 1.08 लाख करोड़ रुपये की अत्याधुनिक ट्रेन परियोजना की कुछ मुख्य बातें दिखाती है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join