सुनीता केजरीवाल का बड़ा दावा: ‘मार्च 28 को अरविंद केजरीवाल बताएंगे कथित शराब घोटाले का पैसा गया कहां’

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक बड़ा दावा किया है कि उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस अभियानित शराब घोटाले का पैसा कहा गया।

दिल्ली उच्च न्यायालय में खुलेगा पर्दा

उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल बुधवार को दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने प्रकट होंगे, तो उन्होंने इस तथाकथित शराब घोटाले के विवरण खोलेंगे। उन्हें इस मामले में सबूत भी पेश करेंगे। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला गया है।

लेकिन वह आपके साथ हैं। वह दिल्ली के लोगों के लिए चिंतित हैं। हमें पूछना चाहिए कि शराब घोटाले का पैसा कहाँ है? रेड में एक भी पैसा नहीं मिला। हमें पैसे का सबूत दिया जाना चाहिए।

पैसे का सबूत क्यों नहीं दिया जा रहा है? ‘हमारे घर से केवल 73 हजार रुपये पाए गए’ सुनीता केजरीवाल ने कहा कि हमारे आवास पर ईडी रेड में केवल 73,000 रुपये पाए गए थे। केजरीवाल एक देशभक्त व्यक्ति हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं की तेज़ प्रदर्शनी

वहीं, भाजपा कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग करते हुए तेज़ प्रदर्शन किया। इस अवधि के दौरान, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित कई पार्टी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App