पाकिस्तान से भारत पहुंची अंजू मीडिया से मुंह छुपाती आई नजर, सवाल पूछा तो रुंधे गले से कही बड़ी बात

By

Timesbull

नई दिल्ली: 4 महीने पहले अगस्त में वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने पहले इस्लाम कबूल किया और फिर नसरुल्ला से निकाहर कर लिया। इसके बाद अंजू काफी चर्चा में आ गई, जिन्हें दोनों देशों की मीडिया ने जमकर दिखाया। अब वह उसी रास्ते में वापस भारत लौट आई हैं।


वैसे वे काफी दिनों से भारत आने की कोशिश में लगी थी। भारत में कदम रखने के बाद पंजाब राज्य के अमृतसर में मास्क पहने और शॉल ओढ़े अंजू मीडिया से बातचीत करने से बचती नजर आई। इतना ही नहीं वे जल्दबाजी में मीडिया से मुंह छुपाते हुए जाती दिखी। इस बीच जब उनसे एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो बड़ी बात कही, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

नसरुल्ला के साथ निकाह करने वाली अंजू ने कही बड़ी बात

4 माह बाद बुधवार को भारत आए अंजू ने बड़ी बात कही। उन्होंने रुंधे हुए गले से कहा कि मैं खुश हूं और कुछ नहीं कहना चहाती हूं। 25 जुलाई 2023 को अंजू भिवाड़ी से वाघा बॉर्डर के रास्ते अपने प्रेमी नसरुल्लाह के घर पहुंची थी।

इसके बाद उसने नसरुल्लाह के साथ निकाह करते हुए इस्लाम धर्म अपना लिया था। इतना ही नहीं उनके निकाह करने और नसरुल्लाह के साथ घूमने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दोनों की फेसबुक के जरिए साल 2019 में दोस्ती हुई जो ऐसी मोहब्बत में बदली की दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी बना लिया।

निकाह करने के बाद नसरुल्लाह ने कहा कि पाकिस्तान में दस्तवेजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंजू वापस चली जाएंगी। शादी करने के बाद दोने पेशावार के दौर पर आए थे। यहां अंजू ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और शाहरुख खान के पेशावर स्थित पुश्तैनी मकान को देखने की इच्छा जाहिर की थी।

इस बीच अंजू ने जानकारी दी कि उसने पश्तो भाषा के कुछ शब्द सीखे हैं। पाकिस्तान आने स पहले मुझे बिल्कुल एहसास नहीं था कि मैं यहां फेमस हो जाऊंगी।

सीमा हैदर ने भी भारत आकर अपना हिंदू धर्म

तीन बॉर्डर लांघकर नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर ने भी सचिन के साथ शादी रचाई थी, जिसके बाद वे काफी सुर्खियों में आ गई। सीमा हैदर गैरकानूनी तरीके से भारत आई थी। भारत की एजेंसियों ने सीमा हैदर को शक की निगाह से देखा, जिनसे कई दौर की पूछताछ भी की गई, लेकिन जासूस होने का सबूत नहीं मिला।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram