Airtel ने कर दी सबकी बोलती बंद, लेकर आया ऐसा रिचार्ज प्लान

Avatar photo

By

Sanjay

Airtel: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास फिलहाल 37 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। अगर आप एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं और सस्ते, किफायती और लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपकी टेंशन खत्म होने वाली है।

आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके लिए एक तोहफे की तरह होगा। एयरटेल के इस प्लान में आपकी लगभग सभी जरूरतें पूरी हो जाती हैं।

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह की सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज सेक्शन में कई शानदार प्लान जोड़े हैं। एयरटेल के पास अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से अलग-अलग प्लान हैं। हम आपको जिस प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, सालाना वैलिडिटी के साथ-साथ एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

एयरटेल का सस्ता सालाना प्लान

हम एयरटेल के जिस सस्ते और दमदार रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1799 रुपये है। एयरटेल के इस प्लान को आप कंपनी का सबसे किफायती प्लान कह सकते हैं। इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी यह प्लान आपको बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति दिलाता है।

एयरटेल के 1799 रुपये वाले प्लान से आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरे साल के लिए 24GB डेटा मिलता है यानी आप हर महीने 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। आप जितना चाहें उतना 5G डेटा मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं। हालाँकि, आपको यह ध्यान रखना होगा कि 5G डेटा का उपयोग करने के लिए आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी होना आवश्यक है। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App