100 का नोट चमका रहा किस्मत! तुरंत 21 लाख रुपये में करें सेल, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसे काम चल रहे हैं जो बिना नौकरी के भी लोगों को अमीर बनाने का सपना साकार करा रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं। आप अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

वैश्विक बाजार में अब 100 के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि 7 लाख रुपये तक आसानी से मिल रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं तो चिंता ना करें। आप यह नोट बेचकर सिंपल तरीके से अमीर बन सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। नोट की सेल करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिससे अमीर बन सकते हैं।

100 का नोट बेचकर बनें अमीर

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों को तमाम शर्तों के साथ खरीदने का काम कर रही हैं, जो मौका तनिक भी हाथ से जाने दें। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका ना गंवाएं। 100 के नोट की बिक्री के लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा।

बिक्री के लिए सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट पर महात्मा गांधी की तस्वीर छपी होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके लिए लोग मुंह मांगी कीमत खर्च करते हैं।

वैसे भी अब रमजान का पाक महीना चल रहा है, जहां लोग इसके लिए छप्परफाड़ रकम खर्च कर रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से तनिक भी मौका ना जाने दें। आपके पास एक 100 का नोट रखा है तो 7 लाख और तीन को 21 लाख रुपये में बेच सकते हैं।

जानिए कहां बेचें नोट

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची कीमत पर बेचा जा रहा है। 100 का नोट आप क्विकर वेबसाइट पर फोटो अपलोड कर सकते हैं, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद आपसे खुद ग्राहक जुड़ने लगेंगे, जहां आप मुंह मांगी कीमत में इसकी सेल कर सकते हैं।

आप यह नोट बेचकर तनिक भी परेशान ना हों, जिसकी बिक्री कर मौके का फायदा प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। TIMESBULL.COM ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App