100 का नोट जेब में तो बनें मालामाल, आज ही 8 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए आसान तरीका

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः अब पुराना वाला 100 का नोट भी घर में रखा है तो फिर लखपति बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। आप इस नोट को आराम से 8 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपके पास अगर यह नोट रखा है तो फिर बिक्री करने से कतई भी ना चूके, नहीं तो पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये दे रही हैं, जिसका आप भी लाभ उठा सकते हैं। आप भी अपने पास रखे नोट को बेचकर सारी टेंशन से मुक्त हो सकते हैं, जो मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसका आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

यहां बेचें नोट

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 100 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी परेशानी नहीं होने की जरूरत नहीं होगी, जिससे किसी भी तरह की चिंता नहीं करनी है। आपने नोट की बिक्री करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। नोट पर सबसे पहले तो तीन अंकों वाला सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके लिए नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी होना बहुत ही आवश्यक है।

इस्लाम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बड़ा पवित्र और लकी माना जाता है। इस नंबर के नोट के लिए मुस्लिम लोग मोटी-मोटी कीमत खर्च करना पसंद करते हैं, जो मौका हाथ से ना जाने दें। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए आप धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

जानिए कहां बेचें नोट

100 का नोट बेचने के लिए परेशान ना हों। बस दौड़कर क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करवा लें, जहां एक साफ फोटो अपलोड करने की जरूरत होगी। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जहां आप मुंह मांगी कीमत में इसकी सेल कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर हमने यह आर्टिकल पब्लिश किया है, जो मौका तनिक भी हाथ से ना जने दें।

Share.
Open App
Join Telegram