बीटा वर्जन में दिखा WhatsApp डार्क मोड वेब, जल्द हो सकता रोल आउट

WhatsApp dark mode web shown in beta version, may roll out soon

इस्टेंट मैसेजिंग ऐप में एक नया अपडेट जारी किया गया है । बता दें कि व्हाट्सएप WhatsApp में डार्क मोड एक ऐसी सुविधा है जिसका उपयोगकर्ताओं को बेसब्री से इंतजार है। मैसेजिंग ऐप ने कुछ समय पहले ही एंड्रॉइड और आईओएस के लिए बीटा वर्जन में डार्क मोड रोल किया है। WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट अनुसार व्हाट्सएप डेस्कटॉप ऐप और व्हाट्सएप वेब संस्करण के लिए भी डार्क मोड पर काम कर रहा है।

Realme 5 मार्च को करेगी फिटनेस बैंड लॉन्च, जानें डीटेल

WhatsApp डार्क मोड रिपोर्ट कुछ स्क्रीनशॉट के साथ आती है जो डेस्कटॉप ऐप पर डार्क मोड इंटरफ़ेस को प्रकट करती है। बेशक, यह प्रगति में एक काम है और अभी भी प्रारंभिक विकास के चरणों में है, लेकिन इंटरफ़ेस आंख पर आसान लगता है। लेकिन ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह सुविधा सार्वजनिक रूप से अभी तक उपलब्ध नहीं है।

शाओमी ने लांच किए Mi डुअल ड्राइवर In-Ear इयरफ़ोन, कीमत 799 रुपए

वही WABetaInfo की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डार्क मोड में व्हाट्सएप डेस्कटॉप एप्लिकेशन के लिए बहुत सारे ट्विक्स किए जाने की आवश्यकता है। एक के लिए, साझा किए गए स्क्रीनशॉट में डार्क मोड को सक्षम करने के लिए कोई टॉगल नहीं है। व्हाट्सएप ने आधिकारिक तौर पर नई सुविधा की घोषणा नहीं की है और यह अज्ञात बना हुआ है जब डार्क मोड लॉन्च किया जाएगा।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

दरअसल आप को बता दें कि व्हाट्सएप के डार्क मोड पर शुरुआत में 2018 में की गई थी। वही व्हाट्सएप वेब और डेस्कटॉप एप्लिकेशन को रोलआउट करने में थोड़ा समय लग सकता है। WhatsApp अपडेट इस महीने की शुरुआत में, डार्क मोड के साथ मोबाइल एप्लिकेशन के लिए व्हाट्सएप ने आईफोन के लिए 2.29.30.13 आईओएस बीटा और जनवरी में संस्करण 2.20.13 एंड्रॉइड बीटा के साथ जारी किया था। हालांकि यह सुविधा अभी भी बीटा संस्करण में है ज्यादा जानकारी नही दी गई है कि व्हाट्सएप एप्लिकेशन अपडेट लॉन्च किया जाएगा।