Oppo 6 मार्च को करेगा फाइंड एक्स 2 लांच, जानें डीटेल

Oppo will launch Find X2 on March 6, learn details

ओप्पो ने अगले फोन के लांच को लेकर आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है रिपोर्ट के मुताबिक 6 मार्च 2020 फाइंड एक्स 2 स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा। बता दें कि कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण जीएसएमए द्वारा सीडब्ल्यूसी 2020 को रद्द कर दिया गया था। जिससे कआ कंपनियों ने ऑनलाइन के माध्यम से फोन लॉन्च करने की योजना है। ओप्पो, जो सीडब्ल्यूसी में अपनी अगली फाइंड सीरीज़ के फ्लैगशिप मॉडल को उजागर करने वाली थी, ने एक अलग इवेंट में हैंडसेट का अनावरण करने का भी फैसला किया है।

नोकिया 9 Pureview हुआ सस्ता: 15,000 रुपए की कटौती के साथ ये है नई कीमत

ओप्पो ने इस बात की पुष्टि की कि आगामी 6 मार्च, 2020 फाइंड एक्स 2 की आधिकारिक रुप से लांच होगा। वही फाइंड एक्स 2 के लॉन्च से पहले, कुछ कई लीक में फीचक की जानकारी सामने आई है स्मार्टफोन में 6.5-इंच QHD + डिस्प्ले के साथ शिप किया जा सकता है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट पर देखा जा सकता है। हो सकता है कि हम फोन को आम से ज्यादा घुमावदार डिजाइन के साथ ला सकें। यह उन्नत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी रैम विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। उसी समय, यह अपना ओप्पो M1 प्रोसेसर पैक कर सकता है।

Infinix S5 प्रो के इमेज हुए लीक: जानें डीटेल

वही हैंडसेट की बैटरी की क्षमता अभी तक जानकारी नही है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक होगी। डिवाइस पर कनेक्टिविटी पहलुओं को वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी माना जाता है। यह एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ जहाज कर सकता है। हम फोन की कीमत 8GB रैम और 256GB ROM स्टोरेज ऑप्शन के लिए 72,990 रुपये में हो सकती है और, डिवाइस के ब्लू ओशन और ब्लू सी नाइट कलर विकल्पों में आने की संभावना है। दरअशल आप को बता दें कि लगभग दो साल हो गए हैं, हम बाजार में फाइंड एक्स की शुरुआत के बाद अगला फाइंड सीरीज़ फोन देखने जा रहे हैं। फाइंड एक्स 2 फोन को प्रशसकों को कई तरह के फीचर की उम्माद कर रहे है।