OnePlus 8 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक: 64 एमपी कैमरे का साथ मिलेगें ये फीचर

OnePlus 8 Pro 5G specifications leaked 64 MP camera will be available with this feature

OnePlus वनप्लस 8 Pro 5G को लेकर प्रशसक इंतजार कर रहे है। वही वनप्लस ने हाल ही में पुष्टि की है कि स्मार्टफोन की वनप्लस 8 सीरिज के लिए ब्रांड का एक नियमित ऑफ़लाइन और ऑनलाइन लॉन्च इवेंट होगा। भले ही कंपनी ने आगामी उपकरणों के बारे में कुछ भी ठोस घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक हुई जानकारी में कंपनी तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। स्मार्टफोन के सेटिंग सेक्शन का एक स्क्रीनशॉट वेब पर प्रसारित हो रहा है, जो वनप्लस 8 प्रो 5 जी स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस पर इशारा करता है और इसे आंतरिक रूप से HD2023 नाम दिया गया है।

Namaste Trump LIVE: भारत आने से पहले ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट, जानिए क्या लिखा ?

वनप्लस 8 प्रो 5 जी स्पेसिफिकेशन वनप्लस 8 प्रो 5 जी, जैसा कि नाम से पता चलता है कि 5 जी क्षमताओं के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टफोन एक QHD + रिज़ॉल्यूशन 6.65-इंच के फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा और इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित किए जाने की संभावना है। ऑनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 8 प्रो 5 जी पर डिस्प्ले के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर है तथ्य यह है कि बाद में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा के बजाय एक पंच होल कटआउट है।

Ashok Leyland ने बीएस 6 वाहनों को लेकर  तैयार किया नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म

जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ संचालित होगा। ब्रांड के एक यूएफएस 3.0 या यूएफएस 3.1 स्टोरेज मॉड्यूल का उपयोग करने की संभावना है। शीर्ष पर कस्टम OxygenOS त्वचा के साथ Android 10 OS वाला डिवाइस। वनप्लस 7 टी प्रो की तरह, वनप्लस 8 प्रो 5 जी में 64MP प्राइमरी कैमरा, 20MP टेलीफोटो लेंस और 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

मुफ्त में बनवाएं अपना पैन कार्ड, जानें सबसे आसान तरीका

वही अनुमान लगाया जा रहा है कि वनप्लस 8 प्रो 5 जी के रूप में अच्छी तरह से आईपी रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग समर्थन की पेशकश करने की संभावना है। हालांकि, अन्य फीचर की जानकारी सामने नही आई है ।