Oppo A31 में होंगे तीन कैमरे, इसकी कीमत चौंका देगी

Oppo A31

नई दिल्ली: ओप्पो (Oppo) इन दिनो सबका मनपंसदीदा बना हुआ है। ओप्पो लवर्स के लिए खुश खबरी है, कि इस कंपनी ने अपना एक धांसू नया फोन लॉन्च किया है। ओप्पो अपनी A सीरीज के तहत यह स्मार्टफोन लाई है। यह फोन Oppo A31 है। नया A31 स्मार्टफोन साल 2015 में लॉन्च हुए Oppo A31 से बिलकुल अलग है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। Oppo A31 स्मार्टफोन फिलहाल इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो 2 मार्च को भारत में Reno 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस इवेंट में Oppo A31 स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo A31 स्मार्टफोन की इंडोनेशिया में कीमत 25,99,000 IDR (करीब 13,500 रुपये) है। लोगों के लिए कलर भी सबसे ज्यादा मैटर करता है, तो बता दे कि ओप्पो का यह फोन मिस्ट्री ब्लैक और वाइट कलर में आ रहा है। ओप्पो का यह फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से पावर्ड है और 4GB रैम के साथ आता है। फोन में 128GB का स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 0.47 सेकंड में ओपन हो जाता है।

Oppo A31 ड्यूल सिम (नैनो) के साथ आने वाला एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के पीछे 3 कैमरे लगे हैं। फोन के पीछे प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा वॉटर-स्टायल नॉच में दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 6.5 इंच का HD+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1600 x 720 पिक्सल है।

फोन में 4GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। ओप्पो के इस फोन में 4,230 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 14 घंटे की विडियो स्ट्रीमिंग और 7 घंटे का गेमिंट टाइम देती है। ओप्पो का यह फोन Android 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और सभी स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ आता है।

Notifications    Ok No thanks