Redmi फैंस के लिए खुशखबरी! इस स्मार्टफोन पर मिल रहा धाकड़ डिस्काउंट, देखें क्या हैं ऑफर्स?

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Note 13 5G : क्या आपका कोई कम कीमत में अच्छा कैमरे वाला फोन खरीदना चाहते हैं ? अगर हां , तो यह खबर आपके लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं हैं। दरअसल, आप ग्राहकों को रेड्मी का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है।

ये स्मार्टफोन कोई और नहीं 108MP कैमरे वाला Redmi Note 13 5G है। जिसे बेहद ही कम प्राइस में खरीदने का मौका मिल रहा है। आप इसे Amazon की शाओमी फैन फेस्टिवल सेल में ढेरों ऑफर्स के साथ खरीद इसका भरपूर आनंद उठा सकते है। यकीन नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में बतलाते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Redmi Note 13 5G Price or Discount offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसका प्राइस 17,999 रुपए है। यहां आपको इस फोन पर 1000 की छूट मिल रही है। इससे इस फोन का प्राइस कम हो जाएगा। वहीं आपको बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

वहीं आपको इसमें 17,099 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है। साथ ही आपको 873 रुपए की ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है। इसके तहत आप इसे और भी सस्ते दाम में खरीद सकते है।

Redmi Note 13 5G के स्पेसिफिकेशन्स डिटेल

– Redmi के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की फुल एचडीप्लस की डिस्प्ले मिल रही है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक 6080 का चिपसेट सपोर्ट साथ दिया गया है।

– ये फोन 12 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में आता है।
– इसके अलावा इसमें आपको 1080/2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन का सपोर्ट दिया गया है।

– वहीं ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का डिसप्ले प्रोटेक्शन साथ मिलता है।
– कैमरा की बात करें तो यह ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ 108 MP कैमरा में आता है। साथ ही इसमें 2 MP मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App