Vivo Y36 Pro 5G का तगड़ा 5G हुआ लॉन्च, 12GB RAM तथा 256GB स्टोरेज के साथ मिलेगा पॉवरफुल बैटरी

Avatar photo

By

Navnit kumar

Vivo Y36 Pro 5G – यह नवीनतम स्मार्टफोन आपके लिए क्यों हो सकता है बेहतर विकल्प? जब बात आती है स्मार्टफोन के लिए तो भारतीय ग्राहकों की पसंद वीवो कंपनी के फोन बन रहे हैं। इस नए Y36 Pro 5G का विशेषता यह है कि यह 5G के साथ आता है, जिससे आपको तेजी से इंटरनेट कनेक्शन का आनंद मिलेगा। इसके अलावा, इस फोन के बहुत सारे अन्य फीचर्स भी हैं जो आपको इसका चयन करने पर मजबूर कर सकते हैं। आइए, हम इसकी विशेषताओं और फायदों पर विस्तार से चर्चा करें।

Vivo Y36 Pro 5G Features 

आधुनिक तकनीक की दुनिया में बदलाव काफी तेजी से हो रहा है और स्मार्टफोन इसका एक अच्छा उदाहरण है। एक नए और उत्कृष्ट फोन की जानकारी देने के लिए, एक नया फोन लॉन्च होने जा रहा है, जिसमें अनेक शानदार फीचर्स शामिल हैं।यह फोन एक 6.64 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 X 2388 Pixels है, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 395 PPI है।इस फोन में Octa-Core Mediatek Dimensity 6020 (7 Nm) प्रोसेसर है, जो इसे तेज और सुचारू कार्य करने में मदद करता है। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 है, जो उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है।इस नए फोन में उन्नत तकनीकी विशेषताएँ शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं को एक शानदार स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करती हैं।

Feature Specification
Display 6.64-inch IPS LCD, 90Hz refresh rate, 1080 x 2388 pixels
Processor Octa-Core Mediatek Dimensity 6020 (7 Nm)
Operating System Android 13
RAM 8GB and 12GB
Internal Memory 256GB
Colors Crystal Green, Mystic Black
Rear Cameras 50MP + 2MP
Front Camera 16MP
Battery Capacity 5000mAh
Charging Speed 44W charger, charges up to 30% in 15 minutes
Global Launch Price (Expected in India) ₹15000

Vivo Y36 Pro 5G Specifications

आधुनिक तकनीकी युग में, स्मार्टफोन एक आवश्यकता बन गयी है और इस दिशा में, Crystal Green और Mystic Black कलर ऑप्शन के साथ आने वाला यह फोन एक उत्कृष्ट विकल्प है। इस उत्कृष्ट फोन में, 8GB और 12GB की रैम के साथ 256 जीबी तक की इंटरनल मेमोरी प्रदान की गई है, जो कि उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय और सुचारू अनुभव देने में सक्षम है।इसके अतिरिक्त, इस फोन के बैक में 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल किए गए हैं, जो कि उच्च-रिज़ोल्यूशन छवियों और वीडियो कैप्चर के लिए अद्वितीयता प्रदान करते हैं। वहीं, सेल्फी कैमरे के रूप में 16 मेगापिक्सल का कैमरा उपयुक्तता और स्वाभाविक तस्वीरों को साझा करने में मदद करता है।इस फोन की सुविधाएँ और उपयोगकर्ता अनुकूलता उसे एक प्रमुख विकल्प बनाती हैं, जो व्यक्तिगत और व्यावसायिक उपयोग के लिए उपयुक्त है। इसकी शक्ति, स्थायित्व, और अद्वितीय फीचर्स उपयोगकर्ताओं को एक सुचारू, विश्वसनीय, और संवेदनशील उपकरण के रूप में आगे बढ़ने में मदद करते हैं।

Vivo Y36 Pro 5G Battery

Vivo Y36 Pro 5G स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई खुशखबरी! एक नया फोन लॉन्च हो चुका है, जिसमें 5000mAh की बैटरी और 44 वाट का चार्जर शामिल है। इसका मतलब क्या है? वेल, अब आपको फिकर करने की आवश्यकता नहीं है कि आपका फोन बार-बार चार्ज करने की जरूरत है! इस शक्तिशाली बैटरी के साथ, आपका फोन लंबे समय तक चार्ज किया रहेगा, जिससे आपके उपयोग की अवधि बढ़ेगी। और यहाँ तक कि जब आपको तत्परता की आवश्यकता हो, तो चिंता करने की जगह नहीं है! इस चार्जर के माध्यम से आप अपने फोन की बैटरी को केवल 15 मिनट में 30% तक चार्ज कर सकते हैं। यह नया तकनीकी उपलब्धि आपके जीवन को आसान और बेहतर बनाने के लिए एक अद्वितीय अवसर प्रदान करती है।

Vivo Y36 Pro 5G price in india

एक नए स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग हुई है, जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। इस उत्कृष्ट डिवाइस की कीमत ₹15000 के आसपास होने की संभावना है। इस लॉन्च के साथ ही, भारतीय उपभोक्ताओं को उन्नत तकनीकी विशेषताओं और महान उपयोगकर्ता अनुभव की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन अपने उच्च स्तरीय कैमरा, प्रदर्शन, और दुर्योग्यता के लिए पहचाना जाता है। इसके साथ ही, यह उपकरण एक उच्च स्तर के प्रोसेसर और एमआईयू से लैस होगा, जो उपयोगकर्ताओं को अत्यधिक गति और प्रदर्शन के साथ एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा। इसे भारतीय बाजार में लॉन्च होने का इंतजार है, ताकि उपभोक्ताओं को नवीनतम तकनीकी अद्यतनों का लाभ मिल सके।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App