खास आम आदमी के लिए Vivo का ये 5G फोन लॉन्च! बिना बहस 563 रुपए देकर घर लाएं, धांसू कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo T1 5G: जिसे देखो वह अब धीरे-धीरे 4G से 5G फोन की तरफ शिफ्ट हो रहा है। ऐसे में यदि आप सोच रहे हैं कि कराई समय हो गया और अब आपको भी अपने पुराने फोन को साइड कर एक तगड़ी परफॉर्मेंस वाले 5G फोन पर शिफ्ट हो जाना चाहिए। लेकिन बजट नहीं बना पा रहे हैं तो खास आपके लिए आज के इस रिपोर्ट में हमने Vivo के T1 5G के बारे में बताया गया जो आम आदमी को मद्दे नज़र रखते हुए लॉन्च किया गया है। खास बात यह है कि यदि आपकी जेब में मात्र 563 रुपए भी पड़े हैं तो भी इस फोन को आप खरीदने में सक्षम होंगे। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Vivo T1 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo T1 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिससे आप इस फोन को दिनभर बिना रुके चला सकते हैं तो भी यह बैटरी आपका साथ नहीं छोड़ती है। बैटरी खत्म हो जाने पर आप इस फोन के साथ मिलने वाले 18 Watts के फास्ट चार्जर से इसको काफी जल्दी चार्ज भी कर सकते हैं।

इस फोन में आपको 6.58 इंच की Full HD+ डिस्पले देखने के लिए मिलती है जिसका 120 Hz का रिफ्रेश रेट है। यानी यह फोन काफी ज्यादा स्मूथ होने वाला है। अगर आप हैवी गेम्स तथा वीडियो को फोन के अंदर प्ले करते हैं तो आपको बिल्कुल स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा। फोन के अंदर मल्टी लेयर कूलिंग सिस्टम भी लगाया गया है जो कि यदि आप वीडियो एडिटिंग करते हैं या गेम खेलते हैं तो आपके फोन को गर्म नहीं होने देगा।

बात करें यदि फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 50MP +2MP + 2MP तथा फ्रंट में 16MP का कैमरा देखने के लिए मिलता है। इस कैमरे से आप काफी ज्यादा बढ़िया साफ और शार्प फोटोस तथा वीडियो को कम रोशनी में भी खींच सकते हैं।

साथ ही इसके कैमरा में आपको Super Night Mode भी देखने के लिए मिल जाता है जिससे आप अंधेरे में भी काफी अच्छी वीडियो बना सकते हैं। फोन के अंदर आपको 4GB रैम मिल जाती है लेकिन इसी के साथ आपको इसमें एक्सपेंडेड RAM 2.0 फीचर के जरिए 4GB एक्स्ट्रा रैम मिल जाती है तो इस फोन के अंदर आप कुल 8GB रैम का मजा ले सकते हैं।

इस फोन के अंदर Turbo Processor Snapdragon 695 को लगाया गया है जो की एक काफी शानदार प्रोसेसर है और काफी ज्यादा Apps को एक ही समय पर चलाने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल हैंग नहीं होने देता।

Vivo T1 5G फोन को मात्र 563 रुपए देकर घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo T1 5G फोन की वास्तविक कीमत 19,990 रुपए है लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 15,990 रुपए का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं। आपकी जानकारी के बता दें EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करने पर आपको मात्र 563 रुपए देने होंगे तथा बाकी पैसे आप आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App