नई दिल्लीः Vivo T1 5G Silky White colour variant launched in India: स्मार्टफोन बाजार में लोकप्रिय कंपनी वीवो (Vivo) ने टी1 5जी स्मार्टफोन (Vivo T1 5G) को भारत में नए कलर के साथ पेश करने का ऐलान किया है। बता दें कि कंपनी इससे पहले इसे स्टारलाईट ब्लैक और रेनबो फैंटेसी कलर में पेश कर चुकी है। अब कंपनी ने इसे सिल्की व्हाइट पेंट कलर के साथ लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें सबकुछ मौजूदा मॉडल की तरह है। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

Vivo T1 5G Specifications

कंपनी ने इसमें वॉटरड्रॉप नॉच और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ LCD डिस्प्ले को सपोर्ट करने वाला 6.58-इंच स्क्रीन डिस्प्ले दिया है। इसमें पावर बटन में एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

Vivo T1 5G Camera

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल सेंसर दिया गया है। इसमें 50MP का मेन सेंसर, 2MP का पोर्ट्रेट और 2MP का डेप्थ लेंस मिलेंगे। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo T1 5G Battery

कंपनी ने पावर के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इसमें 5-लेयर टर्बो कूलिंग सिस्टम दिया है, जो कोर टेम्प्रेचर को 10 डिग्री तक कम कर देता है।

Vivo T1 5G Price

कीमत की बात करें तो Vivo T1 5G 15,990 रुपये की कीमत से शुरू होता है। Vivo T1 5G में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी-सी पोर्ट, 5जी, 4जी एलटीई, 3.5 मिमी जैक, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिए हैं।


Latest News