Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन धांसू फीचर्स के साथ देता है Nokia को टक्कर, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी है दमदार - Times Bull

Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन धांसू फीचर्स के साथ देता है Nokia को टक्कर, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी है दमदार

By

Timesbull

नई दिल्ली: ओप्पो ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Oppo F21s Pro और Oppo F21s Pro 5G लॉन्च किए थे। ओप्पो मोबाइल कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में पेश किए हैं। जिन्हें ओप्पो के चाहने वालों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से ओप्पो के मोबाइल फोन को पंसद किया है। ओप्पो जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, ओप्पो को पसंद करने वाले खरीदने के लिए निकल पड़ते है।


इसे भी पढ़ें- मार्केट में धूम-धड़ाका करने आ रहा Nokia G99 Max 2023! खूबियां देख तुरंत करेगा खरीदने का मन

ऐसे ही आज हम ओप्पो के शानदार स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, जिसका नाम OPPO F21s Pro 5G है। यह स्मार्टफोन काफी तगड़े फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने OPPO F21s Pro 5G को 2 कलर ऑप्शन स्टारलाइट ब्लैक और डॉनलाइट गोल्ड में पेश किया है। इसी के साथ इसके 4G वेरिएंट और 5G दो वेरिएंट में आने की उम्मीद है। इसकी कीमत 26,999 रुपये रखी गई है। कंपनी के इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 25,999 रुपये है।

Oppo F21s Pro 5G Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 2.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित ColorOs 12.1 पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।

कैमरे की बात करें तो इसमें OPPO F21s Pro 5G में f/1.7 अपर्चर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ शामिल है। सेल्फी के लिए  f/2.4 अपर्चर वाला 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 33W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

इसे भी पढ़ें- Nokia का सस्ता और तगड़ा पावर बैकअप वाला स्मार्टफोन, फीचर्स भी एकदम एडवांस

ओप्पो जाना-माना ब्रांड है और बाजार में इसके एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है। आज के समय ओप्पो के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। ओप्पो ने अभी तक कई स्मार्टफोन लॉन्च किए, जिन्हें ग्राहकों ने काफी पसंद किया। आज भी जब ओप्पो कोई स्मार्टफोन लॉन्च करता है तो खरीदने वाले लोगों की होड़ मच जाती है। ओप्पो के स्मार्टफोन सबसे अच्छी खास बात यह है कि इनमें कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन मिलती है और इसी के साथ बैटरी बैकअप भी कमाल मिलता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.