घर खरीद लाएं महंगे फीचर्स वाले ये 3 स्मार्टफोन, कीमत हैं 12 हजार रुपए से कम, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone under 12,000: इस युग में बिना स्मार्टफोन के जिंदगी बसर कर पाना मुश्किल सा हो गया है। क्योंकि आजकल ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर बैंकिंग तक सभी काम फोन के जरिए ही होते हैं। वहीं 5G टेक्नोलॉजी ने स्मार्टफोन को और भी महत्वपूर्ण बना दिया है।

ऐसे में अगर आप खुद के लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए 3 ऐसे बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं। जिन्हें आप सिर्फ 12 हजार में खरीदने सकते हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा बाकी ज्यादा जानकारी के चलिए आपको विस्तार से जानकारी देते हैं।

Motorola G34 5G

इस लिस्ट में बात करें सबसे पहले इस 5G स्मार्टफोन की तो इसमें Motorola डिवाइस में आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज साथ मिलती है। जो 6.5 inch की HD+ डिस्प्ले में आती है। कैमरा के लिए इस फोन में जबरदस्त 50MP और 2MP का रियर कैमरा मिलता है।

वहीं इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है। जो 5000 mAh का बड़ी बैटरी के साथ फ्लिपकार्ट पर अभी 11,999 रुपये में बिक्री के लिस्टेड किया गया है।

POCO M6 Pro 5G

अब बात करें POCO फोन की तो यह आपको 6GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। जो 6.79 inch की Full HD+ डिस्प्ले में देखने को मिलता है। इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP + 2MP का रियर कैमरा मिलता है।

वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस में जान फूंकने के लिए यह 5000 mAh की बैटरी में आता है। जो Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है। इसकी कीमत आप ग्राहकों को फिलहाल 10,999 रुपये की मिल रही है।

vivo T2x 5G

बात करें तीसरे और आखिरी फोन vivo T2x 5G की तो ये 12 हजार रुपए से कम में जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है। जो 4 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है।

वहीं इस स्मार्टफोन में 6.58 inch की Full HD+ डिस्प्ले साथ मिलती है। जो 50MP और 2MP रियर कैमरा के साथ 8MP फ्रंट कैमरा में मिलती है। इसके अलावा फोन की बैटरी बैकअप 5000mAh की हैं, जो Mediatek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ आती है। इस फोन की कीमत आप ग्राहकों को 11,999 रुपये की मिल रही है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App