LG 1.5 Ton Split AC मिल रहा मात्र 26 हजार मे, अभी करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Govind

LG 1.5 Ton Split AC: चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए एयर कंडीशनर लगाना बहुत जरूरी हो गया है, जहां आपको इस समय बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेंगे, ऐसे में आप इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं और आपको फास्ट का विकल्प मिलेगा वितरण। फिलहाल इस एयर कंडीशनर पर ऑफर लागू हैं जिससे आप इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

गर्मी बढ़ने के साथ ही एयर कंडीशनर की कीमतें भी बढ़ जाती हैं। अगर आप नया एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपको बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है जहां अगर आप अभी ऑर्डर करते हैं तो आपको बड़ा फायदा होगा और इसके साथ ही यह आपको आसानी से उपलब्ध भी हो जाएगा, तो आइए जानते हैं ऑफर का विवरण…

एलजी 1.5 टन स्प्लिट एसी

एलजी 1.5 टन एआई कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग 2024 स्प्लिट एसी इस शानदार एयर कंडीशनर को आप फ्लिपकार्ट के जरिए ऑर्डर कर सकते हैं जिसकी कीमत ₹80000 है। फिलहाल इस पर 62% तक का आकर्षक डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है, जो कीमत है रुपये पर अब यह केवल 30400 रुपये है, इस पर कुछ बैंक ऑफर भी लागू किए गए हैं और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% तक की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

एलजी 1.5 टन स्प्लिट एसी डिस्काउंट ऑफर

इस एलजी 1.5 टन स्प्लिट एसी पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है, जिसमें आप अपना पुराना एसी फ्लिपकार्ट पर वापस कर सकते हैं जिस पर आपको पूरे ₹6000 की छूट मिलेगी। इसके लिए शर्त यह है कि आपका एयर कंडीशनर अच्छी क्वालिटी का और उससे कम का हो। वारंटी. कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया गया यह नया एयर कंडीशनर 1 साल की वारंटी के साथ आता है। और PCB के लिए 5 साल की अतिरिक्त वारंटी दी जाती है।

एलजी 1.5 टन स्प्लिट एसी विवरण

कॉपर कंडीशनर की मदद से LG 1.5 AC में काफी अच्छी कूलिंग टेक्नोलॉजी मिलती है, जिससे इसे रिपेयर करना भी आसान हो जाता है। अगर आप भी अपने लिए नया एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। यह AI डुअल इन्वर्टर तकनीक पर काम करता है जिसका r32 गैस काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow