Samsung's new 5G smartphone will be launched soon, 5000mAh battery is the price

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में शुमार कंपनी सैमसंग (Samsung) नए फोन को बाजार में जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी सैमसंग 5G स्मार्टफोन ला रही है। यह Samsung Galaxy M32 5G है। सैमसंग गैलेक्सी एम 32 5G स्मार्टफोन 25 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा। इससे पहले, सैमसंग ने जून में गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन का 4G वेरियंट भारत में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन 6,000 mAh की बैटरी के साथ आया था। अमेजन इंडिया के डेडिकेटेड पेज से पता लगता है कि Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी होगी।

स्मार्टफोन के रियर में होगा क्वॉड कैमरा सेटअप
अमेजन इंडिया पर सैमसंग गैलेक्सी M32 5G को लेकर बनाए गए डेडिकेटेड पेज के मुताबिक, यह स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे होंगे। साथ ही, फोन में सेल्फी कैमरे के लिए नॉच होगा। सैमसंग ने इस साल अप्रैल में भारत में Galaxy M42 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

अब कंपनी इसी सीरीज में अगला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy M32 लेकर आ रही है। डेडिकेटेड पेज से पता लगा है कि यह स्मार्टफोन 2 कलर ऑप्शंस में Samsung.com, अमेजन और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity V डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। सैमसंग के इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी होगी। Samsung Galaxy M32 5G स्मार्टफोन 12 5G बैंड्स को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसे 2 साल के OS अपडेट्स मिलेंगे।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts