नई दिल्ली: साउथ कोरियाई स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग चाइनीज फ़ोन मेकर कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी एक से बढ़कर एक ऐसे स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है जो ग्राहकों के दिलों पर राज़ कर रहे हैं। कंपनी ने कम कीमत में ऐसा धाकड़ फ़ोन लॉन्च कर दिया है। जिससे ग्राहक खरीदने की होड़ में लग गए हैं। सके लेटेस्ट पेशकश में आपको Galaxy A03s का अगला मॉडल पेश कर दिया है। आपको बता दें कि ये Samsung Galaxy A04s एक बजट स्मार्टफोन है। तो चलिए यहां पर इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है।

ये भी पढ़ें- आ गया Nokia C2 2nd Edition धमाकेदार स्मार्टफोन, लुक और फीचर्स ऐसे जबरदस्त देखते ही करेगा खरीदने का मन

PMKSN: इंतजार खत्म! किसानों के अकाउंट में इस दिन आएंगे किस्त के पैसे

आप को बता दें कि Samsung Galaxy A04s मार्केट में आ गया है। इससे पहले ये स्मार्टफोन अगस्त में ग्लोबल मार्केट में शुरू हुआ था । इस स्मार्टफोन का भारतीय वर्जन में स्पेसिफिक स्पेसिफिकेशन्स मिलते है। वही यहां पर Samsung Galaxy A04s के फीचर्स और कीमत के बारे में बात करें तो…

Samsung Galaxy A04s की कीमत

यदि Samsung Galaxy A04s के कीमत की करें इसकी 4GB + 64GB का जिसकी कीमत है 13,499 रुपये।आप इसे ब्लैक, कॉपर और ग्रीन रंगों में मिल जाएगा।आप इस स्मार्टफोन को आज से किसी भी रिटेल स्टोर्स, Samsung।com और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते है।

Samsung Galaxy A04s स्पेसिफिकेशंस 

कंपनी ने Samsung Galaxy A04s में चुनचुन खासियतें दी है। प्रोसेसर के लिए यह ऑक्टा कोर Exynos 850 SoC पर काम करता है। स्टोरेज के लिए इसमें 4GB RAM दी गई, जिसे सैमसंग के रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

वही ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI Core 4.1 पर काम करता है। डिस्प्ले के लिए इसमें 6.5 इंच की फुल HD+ Infinity-V डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है।

बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एक बार चार्ज होकर करीब 2 दिन तक चल सकती है

Samsung Galaxy A04s में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दो कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Samsung Galaxy A04s में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5 और GPS/ A-GPS दिया गया है। इस फोन में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Latest News