Samsung Galaxy S23 Series Specification Leak: दक्षिण कोरिया स्थित टेक दिग्गज सैमसंग (Samsung) कथित तौर पर सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज को 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च करने के लिए तैयार है। सैमसंग कंपनी इस सीरीज के तहत सैमसंग गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को लॉन्च कर सकती है। रॉस यंग ने एक ट्वीट पोस्ट के जरिये गैलेक्सी एस23 लाइनअप के संभावित कलर वेरिएंट का खुलासा किया है। पोस्ट के मुताबिक इस सीरीज को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें काला, बेज, हरा और हल्का गुलाबी शामिल होगा। हालांकि, इससे पहले इस सीरीज को लेकर डिज़ाइन और फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। तो आईये एक नजर डालते हैं गैलेक्सी एस23 लाइनअप के संभावित स्पेसिफिकेशंस पर।

Read Also – मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रहा 120W फास्ट चार्जिंग वाला धाकड़ Smartphone! कैमरा देख दिल हो जायेगा दीवाना

Read Also – Vivo V25 5G है पहला कलर चेंजिंग फोन, इस कीमत में नहीं मिलेगा ऐसा फीचर

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन
पिछले लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। गैलेक्सी S23 लाइनअप के ग्लोबल मार्केट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 पर काम की संभावना जताई जा रही है। गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के साथ वेनिला मॉडल को 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की अफवाह है। हालांकि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा ने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के विपरीत 45W फास्ट चार्जिंग का समर्थन किया, जिसमें 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10MP का टेलीफोटो सेंसर होने की उम्मीद है। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए 40MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, सैमसंग कंपनी ने अभी तक इस सीरीज को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अधिक फीचर्स जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।


Latest News