Samsung का 5G फोन चलता है Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ बिल्कुल मक्खन.. जानें कीमत और फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Samsung Galaxy S21 FE 5G: यदि आप भी एक बढ़िया 5G फोन लेने की सोच रहे हैं लेकिन आप ऐसा फोन लेना चाहते हैं जिसका प्रोसेसर भी काफी बढ़िया हो जिसमें अगर कितनी भी हैवी गेमिंग तथा वीडियो एडिटिंग कर ली जाए तो भी फोन पर कोई असर न पड़े। इसी के साथ फोन का कैमरा भी काफी दमदार हो तो आपको एक नजर Samsung की तरफ से आने वाले Galaxy S21 FE 5G फोन डाल लेनी चाहिए। इस फोन के साथ आने वाला Snapdragon 888 प्रोसेसर इस फोन की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा देता है। इसी के साथ इस फोन के अंदर आपको रियर में काफी बढ़िया कैमरा सेटअप मिल जाता है जो की गजब की फोटोस को खींचता है। आइए इस फोन के फीचर्स के माध्यम से जानते हैं इसमें और क्या खास है तथा इसकी कीमत कितनी है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक अच्छी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो दिन भर काफी आराम से चल जाती है। इसी के साथ यह फोन 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसमें आपको Snapdragon 888 प्रोसेसर देखने के लिए मिलता है।

इस प्रोसेसर का मदद से आप कितने भी हैवी टास्क्स को इस फोन में चुटकियों में कर सकते हैं। बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 12 MP +12 MP +8MP तथा फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है। आप इसके मेगापिक्सल पर मत जाइएगा क्योंकि इस फोन की जो कैमरा क्वालिटी है वह अच्छे से अच्छे DSLR कैमरा को भी फेल कर देने वाली है।

इस फोन के अंदर 6.4 इंच की Full HD+ डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होता है। जिसमें आपको समय-समय पर सिक्योरिटी अपडेट देखने के लिए मिलते रहते हैं।

 

Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन की वास्तविक कीमत ₹69,999 रुपए है लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र ₹28,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 1,420 रुपए की प्रतिमा की किस्त में मिल जाएगा। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App