Samsung के इस अपकमिंग 5G फोन के फीचर्स कर देंगे सबको हैरान.. 8GB रैम के साथ मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy M44: यदि आप भी वर्ष 2024 सैमसंग के तरफ से आने वाला कोई 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि सैमसंग कंपनी बहुत जल्द अपना Galaxy M44 5G फोन लॉन्च कर सकती है। इस फोन में आपको 8GB की रैम, 5000 mAh की बड़ी बैटरी और Snapdragon 888 ऑक्टाकोर का काफी तगड़ा प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन को काफी किफायती दाम पर लॉन्च किया जा सकता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स, इसकी लॉन्च डेट तथा अनुमानित कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy M44 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy M44 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बड़ी बैटरी से आप आसानी से इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात 1 से 2 दिन तक चला पाएंगे। इसको चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.58 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 120 Hz के काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आएगी तथा इसमें आने वाली वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले देखने में काफी बढिया लगेगी।

वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50 MP +2MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप तो वहीं फ्रंट में 13MP का फ्रंट कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 8GB की रैम तथा 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा तथा हैवी गेमिंग और मल्टी टास्किंग करने के बावजूद भी यह फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होगा।

Samsung Galaxy M44 फोन की लॉन्च डेट और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy M44 फोन को भारतीय बाजार में दिसंबर 2024 तक लांच किया जा सकता है। वही बात करें यदि फोन के अनुमानित कीमत की तो वह 22000 हो सकती है। हालांकि, जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा और इसे आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी ले सकेंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App