Redmi का ये 8000mAh बैटरी वाला Tablet देख उतर जाएगा फोन से मन, कीमत हैं बिल्कुल मामूली!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Pad SE Tablet : स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भारत में अपना नया Redmi Pad SE टैबलेट लॉन्च कर दिया है। इस पैड को ‘स्मार्टर लिविंग इवेंट’ में पेश किया गया है। इस इवेंट में कंपनी ने कई प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया हैं।

इस टैब को 11-इंच डिस्प्ले के साथ अफोर्डेबल प्राइस में लाया गया हैं। अगर आप इस टैबलेट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब आप स्मार्टफोन की जगह इस पैड को खरीद सकते हैं। चलिए, विस्तार से जानते हैं इसके फीचर्स क्या है और इसकी कितनी कीमत हैं?

Redmi Pad SE Price Or Discount Offers

इसके कीमत की बात करें तो आप ग्राहकों को इसके 4GB/128GB मॉडल की कीमत 12,999 रुपये, 6GB/128GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये की रखी गई है।

इसे बैंक ऑफर के तहत ICICI बैंक कार्ड के साथ 1,000 रुपये की इंस्टेंट छूट में ऑफर किया जा रहा है। इसमें एक Redmi Pad SE कवर भी है जिसकी कीमत 1,299 रुपये है। वहीं आपको बता दें कि इस Redmi Pad SE की बिक्री 24 अप्रैल से Amazon, Flipkart, Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। जिसे आप घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है।

Redmi Pad SE के क्या हैं फीचर्स जानें

  • बात करें इसके फीचर्स की तो Redmi Pad SE में 1920×1200 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 400nits ब्राइटनेस दी गई है।
  • जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11-इंच FHD+ डिस्प्ले में आता है।
  • वहीं ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 के प्रोसेसर में उपलब्ध मिलता हैं।
  • ये टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 आउट ऑफ बॉक्स पर काम करता है।
  • कैमरा की बात करें तो यह f/2.3 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल में आता है। वहीं वीडियो कॉल के लिए इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा दिया है।
  • कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में Wifi, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी चार्जर दिया जा रहा हैं।
  • पावर के लिए इसमें 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,000mAh की बैटरी मिल रही है।
  • इस टैबलेट को आप ग्रेफाइट ग्रे और लैवेंडर पर्पल कलर वेरिएंट में खरीद सकते है।
Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App