Realme का रिकॉर्डतोड़ बिकने वाला फोन हुआ 14 हजार रुपए सस्ता, ऑफर्स ऐसे तुरंत करेगा लपकने का मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme GT 5 Smartphone: कम कीमत में कोई स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ हैं। क्योंकि आपको Flipkart की Big Bachat सेल में 64MP का Realme फोन खरीदने को मिल रहा हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम Realme GT 5 हैं, जिसे 14 हजार रुपए सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। जिसके फीचर्स वाकई में देखने लायक हैं, जिस वजह से आपको यह बेहद ही पसंद आ जाएगा। अगर आप इसके बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Realme GT 5 specifications Details 

Realme GT 5 के इस डिवाइस में 6.74-इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है जो रिफ्रेश रेट 120Hz में है। प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आता है। इसमें 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज मिलता है। ये एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

Realme GT 5 Camera

फोटोग्राफी के लिए इसमें पावरफुल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध मिलता है।

वहीं फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा शामिल मिलता है। वनेक्टिविटी के लिए इस हैंडसेट में 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर शामिल किए गए हैं।

Realme GT 5 Battery

पावर के लिए इस डिवाइस में 65W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

Realme GT 5 Price Or Discount Offer

Realme GT 5 के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 37,000 रुपये की है। जिसे डिस्काउंट के बाद आप 23,999 रुपए में खरीद सकेंगे। यानी इस फोन को 14 हजार रुपए सस्ते दाम में बेचा जा रहा है।

इस पर आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा हैं जिसके तहत आपको इसपर flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा आपको 20,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इस वैल्यू को पाने के लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App