Realme की तगड़ी सेल! इस मॉडल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सिर्फ अभी हैं खरीदने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C51 Offer: अगर आप  Realme के फैंस हैं और अपने लिए इस कंपनी का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है तो अब आपके पास कंपनी का एक शानदार मौका आया है। जहां कंपनी की Realme डेज सेल चल रही है। इसके जरिए आप ग्राहक Realme C51 के स्मार्टफोंस को खरीद सकते हैं। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ बेहद सस्ते कीमत में खरीद सकते है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बता देते हैं। 

Realme C51 के क्या है स्पेक्स और फीचर्स जानें

– Realme के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है।

– जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है और इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720/1600 का दिया है।

– प्रोसेसर के तौर पर इसमें UNISOC T612 का चिपसेट दिया गया है।

– कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इस शानदार हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जिसका मेन कैमरा 50MP का दिया गया है।

– सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।

– इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 5000mAh की शानदार पावर बैटरी साथ दी गई है। जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।

Realme C51 की कीमत और ऑफर्स क्या कुछ हैं

बात करें इसकी कीमत और ऑफर्स की तो इसके 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। जिसे  में फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया गया है। जिसे सेल में 1000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। आप इसके दामों को बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के तहत भी कम कर सकते हैं। इसके अलावा आपको Mobiwik पर भी 500 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। तो इस तरह से आप इस बजट वाले फोन को और भी सस्ती कीमत में खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App