Realme 12 Pro+ के ‘एक्सप्लोरर रेड’ वेरिएंट की सेल हुई शुरू, Flipkart पर मिल रहा धाकड़ ऑफर 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Pro+ Explorer Red: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने हाल ही में टेक बाजार में Realme 12 Pro सीरीज को लॉन्च किया गया था। इस फोन की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने वादा किया था कि जल्द ही इस सीरीज में Realme 12 Pro+ का ‘एक्सप्लोरर रेड’ एडीशन पेश किया जाएगा। जिसे अब कंपनी ने बाजार में बिक्री के लिए उतार दिया गया है। आइए, इसके ऑफर्स के बारे में जानें – 

Realme 12 Pro+ Explorer Red कीमत और ऑफर्स

इस फोन में यूजर्स को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसकी कीमत 35,999 रुपये है लेकिन अभी इसपर 11 प्रतिशत की छूट मिल रही है। जो फ्लैट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 31,999 रुपये में खरीदने को मिल सकता हैं। इतना ही नहीं कैशबैक कूपन के साथ एक्स्ट्रा 4000 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको बता दें कि इस Realme 12 Pro+ के Explorer Red एडिशन की सेल 9 फरवरी से शुरू हो चुकी है। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

Realme 12 Pro+ Explorer Red वेरिएंट

इसमें कंपनी ने दो वेरिएंट पेश किए हैं जिसका पहला वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB का हैं। और इसका दूसरा वेरिएंट 128GB और 256GB स्टोरेज का दिया है। अगर आप 12GB रैम वाले मॉडल को खरीदते हैं तो आपको 33,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

Realme 12 Pro+ Explorer Red स्पेसिफिकेशन्स

– Realme के इस हैंडसेट में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।

– इसमें आपको 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज उपलब्ध मिलती है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है जिसमें 50MP का प्राइमरी, 8MP का सेकेंडरी और तीसरा 64MP का कैमरा मिलेगा।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 7s Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है।

– सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 32MP का फेसिंग कैमरा मिलेगा।

– पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जिसमें आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App