हैं सेल्फी लवर्स? खरीद लाएं 16MP फ्रंट कैमरा वाला ये 5G फोन, लेटेस्ट कीमत और फीचर्स जीत लेंगे दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: POCO X6 Price Cut: अगर आप कोई बढ़िया सेल्फी कैमरे वाला फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है। जहां आपको POCO का इसी साल लॉन्च हुआ फोन कम दाम में खरीदने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि इस हैंडसेट का नाम POCO X6 5G हैं , जिसे अभी आप फ्लिपकार्ट से कई ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ 20 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते है। यानी इस फोन को देख आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आइए, आपको हम यहां इस स्मार्टफोन की लेटेस्ट कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

POCO X6 Price or Discount offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 8GB रैम की कीमत 19,999 रुपये है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 12GB रैम की कीमत 21,999 रुपये है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट 12GB रैम/512GB स्टोरेज का प्राइस 22,999 रुपये है।

इस फोन को आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत कैशबैक के साथ भी खरीद सकते है। इसके साथ ही ग्राहकों को 699 रुपये में एक साल तक के लिए Spotify Premium का प्लान भी मिल रहा है। वहीं, अगर यूजर्स के पास कोई पुराना स्मार्टफोन हैं तो आप इसे एक्सचेंज करवा डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

POCO X6 5G Specification & Features Detail 

इस 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता हैं। जो 6.67-इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

– इसकी पीक ब्राइटनेस 1,800 निट्स की दी है। जो Gorilla Glass Victus की डिस्पले प्रोटेक्शन में आता है।

– प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7s Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है।

– ये फोन Android 13 के आधार MIUI 14 पर काम करता है।

– बैटरी चार्ज करने के लिए इसमें 5100mAh की बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

– कैमरा की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जो वाइसके साथ आता है। वहीं इसका दूसरा कैमरा 8MP का और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है।

– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App