नई दिल्ली: OPPO Reno 8Z 5G.  भारतीय बाजार में स्मार्टफोन सेगमेंट में Oppo धमाल कर रही है। कंपनी शानदार फीचर्स और धांसू खासियत के साथ अच्छे फ़ोन ला रही है। कंपनी ने इस कड़ी में  कंपनी ने ऐसा स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जोकि डीएसएलआर को फेल कर देगा। जी हाँ, आपने सही सुना  कंपनी ने ऐसा धाकड़ कैमरे वाला फ़ोन लॉन्च किया है।जिससे ग्राहकों के होश उड़ गए हैं। Oppo ने हाल ही में अपना एक फोन लॉन्च किया था। इस फोन का नाम OPPO Reno 8Z 5G है। कंपनी का दावा है कि इसका कैमरा खास है। तो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Used Car: घर लाइए नई चमचमाती Maruti WagonR, आधी के भी कम कीमत में देगी 25 Km का माइलेज

जीवन में तरक्की पाने के लिए जरूर करें ये वास्तु उपाय, नहीं होगी धन की कमी

कंपनी के दावे के अनुसार, OPPO Reno 8Z 5G में एक से बढ़कर एक फीचर देखने को मिलेंगे। इसकी कीमत भी काफी कम है। OPPO Reno 8Z 5G आपको 7 हजार रुपये की रेंज में बहुत ही आसानी से मिल जाएगा। आइए आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

OPPO Reno 8Z 5G  में कैमरा- आप को बता दें कि आज के समय में हर कोई चाहता है कि अपने लिए कम कीमत में धांसू खासियत वाला फोन को खरीदा जाए। जिससे कंपनी ओप्पो का फोन लोगों के बजट में फिट बैठता है। OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलेंगे। इस मोबाइल फोन के सेटअप में 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

OPPO Reno 8Z 5G फीचर्स- कंपनी ने OPPO Reno 8Z 5G में कई फीचर्स दिए जिससे 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसमें HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है। यह ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। इतना ही नहीं, डिवाइस में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 की तरह एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है।


Latest News