Oppo के इस 5G फोन में मिलेगा आकर्षक कैमरा, 5000 mAh बैटरी और बेहतरीन फीचर्स, जानें कीमत !

By

Vikram Singh

Oppo Reno11 5G: क्या आप भी अपने पुराने फोन के लैग करने से काफी परेशान हैं, हेवी गेम नहीं खेल पाते तथा कैमरा और बैटरी के मामले में भी आपका फोन कोई खास नहीं है और काफी परेशान होकर एक बढ़िया 5G फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर Oppo के Reno11 5G फोन पर डाल लेनी चाहिए क्योंकि यह फोन काफी बढ़िया कैमरा सेटअप, 5000 mAh की मैसिव बैटरी तथा मस्त फीचर्स के साथ आता है। साथ ही यदि आपका बजट कम भी है तब भी आप इसको मात्र 1,469 रुपए खर्च करके खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स तथा कीमत।

Oppo Reno11 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Oppo Reno11 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक काफी बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 67 Watts का एक Supervooc Flash charger भी मिलता है यह आपके फोन को मात्र 47 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50 MP+8 MP + 32 MP का कैमरा सेटअप मिलता है तो वहीं इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। इसका कैमरा काफी ज्यादा बढ़िया है जिससे आप काफी अच्छी फोटो तथा वीडियो को कैप्चर कर सकते हैं।

Reno11 5G फोन में आपको 6.7 इंच की Amoled स्क्रीन देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। साथ ही इससे आपको काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है तथा आपका फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता है।

फोन के अंदर आपको 8GB की रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप 2 TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसी के साथ इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर लगाया गया है। जो इस फोन में यदि कोई हैवी गेम्स वीडियो एडिटिंग तथा कोई भी हैवी टास्क करते है तो भी इसको बिल्कुल हैंग नहीं होने देता है।

Oppo Reno11 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo Reno11 5G फोन की वास्तविक कीमत ₹38,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 29,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को मात्र 1,469 में भी खरीद सकते हैं। जी हां इसके लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना होगा। EMI का ऑप्शन चुनने पर आपको यह 1469 रुपए की प्रतिमाह की किस्त बन जाएगी जिसको आपको 24 महीना तक देना होगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App