OPPO Reno 8Z 5G: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (OPPO) ने इस समय सैमसंग, वीवो, रेडमी और रियलमी जैसी टेक कंपनियों की बैंड बजाई हुई है। ओप्पो मौजूदा ग्राहकों को बनाये रखने और नए यूजर्स को जोड़ने के लिए बेहद ही सस्ते दाम वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है। भले ही ओप्पो के ये फोन सस्ते हैं, लेकिन इनके फीचर्स आपको हैरान कर देंगे। ओप्पो ने मोबाइल की दुनिया में तहलका मचा दिया है। ओप्पो ने एक बेहद ही सस्ता फोन लॉन्च किया है, जिसकी खासियत देख लोग खरीदने के लिए उतावले हुए जा रहे है। ओप्पो हर एक जनरेशन और फीचर्स के हिसाब से मोबाइल लेकर आ रहा है, कंपनी के पास हर बजट वाले स्मार्टफोन आपको देखने को मिल जायेंगे। ओप्पो ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G को लॉन्च किया था। ओप्पो के इस कम कीमत वाले फोन में आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे।

बता दें Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथा स्मार्टफोन है, जिसे बेहद ही दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। अब इसकी खासियत की बात करें तो इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले शामिल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP का धमाकेदार कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। तो आईये फोन के फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

OPPO Reno 8Z 5G Features
OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट भी शामिल किया गया है। आजकल ज्यादातर लोग फोन खरीदने से पहले उसके कैमरे को देखते हैं, क्योंकि बहुत से लोगों को फोटोग्राफी करना पसंद होता है। DSLR कैमरा हर किसी के लिए चलाना संभव नहीं होता है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

हालांकि,माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी मिलती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है। OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।


Latest News