HomeगैजेटOppo ने ग्राहकों को दिया तौफा, 28 हजार रुपए वाले फोन को...

Oppo ने ग्राहकों को दिया तौफा, 28 हजार रुपए वाले फोन को बेच रहा इस कीमत पर, पढ़ें डिटेल

Oppo: अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट्स पर इस फेस्टिव सीजन कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन साइट से आप Oppo कंपनी के स्मार्टफोन को बहुत ही आकर्षक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Oppo F11 pro स्मार्टफोन के 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट पर कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं Oppo F21 स्मार्टफोन जिसकी कीमत ₹27,999 है, उसे आकर्षक डिकॉउंट के साथ ₹22,999 में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर आपको इंस्टेंट ₹5,000 का डिस्काउंट भी मिल जाता है। इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर भी कंपनी दे रही है।

यह भी पढ़ें:-Motorola का 108MP कैमरा वाला यह स्मार्टफोन किलर लुक के साथ आया, ये है सस्ती कीमत में स्टाइलिश फोन

आकर्षक ऑफर के साथ मिल रहा है ये फोन

Oppo F11 pro स्मार्टफोन पर कंपनी की तरफ से ₹12,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में किसी भी बढ़िया कंडीशन में मौजूद कोई पुराने फोन को एक्सचेंज करके आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और इस फोन को ₹8,599 में खरीद सकते हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक से पेमेंट करने पर ₹1,500 का अतिरिक्त लाभ भी आपको मिल रहा है।

इस प्रकार इस फोन की कीमत ₹21,499 पर पहुँच जाती है। कंपनी अपने इस फोन पर ईएमआई की सुविधा भी ऑफर कर रही है। इसपर आपको नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिल जाती है। इस फोन को खरीदने के लिए 24 महीने तक ₹1,100 कंपनी के पास जमा कर सकते हैं।

कंपनी यह ऑफर आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड यूज़र्स के लिए लेकर आई है। इस ऑफर का लाभ अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करके उठाया जा सकता है।

इस फोन के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच का IPS LCD FHD डिस्प्ले लगाया है। इसके फ्रंट साइड में वॉटर ड्रॉप नॉट मिलता है जिसमें फ्रंट कैमरा को सेट किया गया है। इस फोन के डिस्प्ले को कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया है।

इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 85.3 प्रतिशत का है। बेहतर परफार्मेंस के लिए इस फोन में कंपनी की तरफ से ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगाया गया है। यह फोन एंड्रायड 9 पर काम करती है। इस स्मार्टफोन के सिर्फ एक वेरिएंट को कंपनी ने बाजार में पेश किया है।

कंपनी की इस फोन में आपको 6 GB रैम और 128 GB की स्टोरेज मिल जाता है। इसमें मेमोरी एक्सटेंड करने के लिए किसी तरह का कोई ऑप्शन नहीं मिलता है। सेफ्टी के लिए इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट आपको मिल जाता है। वहीं इसमें ब्लूटूथ 5.0 और USB 2.0 बेहतर कनेक्टिविटी के लिए कंपनी उपलब्ध कराती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular