Oppo ने लॉन्च किया कम बजट ये धांसू स्मार्टफोन,लुक और फीचर्स को देख तुरत करेगा खरीदने का मन - Times Bull

Oppo ने लॉन्च किया कम बजट ये धांसू स्मार्टफोन,लुक और फीचर्स को देख तुरत करेगा खरीदने का मन

By

Timesbull

नई दिल्ली:  ऐसे ग्राहक जो अपने लिए खास कीमत में धुआंधार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो ओप्पो (Oppo) ने ग्राहको को बड़ो तोहफा दे दिया है, कंपनी ने ऐसा स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें ओप्पो ओ 17 (Oppo A17) के साथ मीडियाटेक हीलियो Helio P35 प्रोसेसर के साख 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। तो चलिए आप को इसके खासियत के बारे में फुल जानकारी के बारे में आप को बताते हैं।


ये भी पढ़ें- Haryanvi Dance : Sunita Baby के इस डांस को देख भूल जाएंगे सपना चौधरी को, देखिए हॉट मूव्स

दिवाली से पहले ही इन बैंकों के ग्राहक बनेंगे लखपति, मिलने वाले 5 लाख रुपये, जानिए डिटेल

ग्राहकों में ओप्पो (Oppo) स्मार्टफोन की दिवानगी काफी ज्यादा है, जिससे कंपनी भी ग्राहकों के खुश करने के लिए समय-समय पर ऐसे धांसू स्मार्टफोन  को लॉन्च करती रहती है। वही कंपनी ने Oppo A17 में एक से बढ़कर एक खासियत से लैस किया है।

Oppo A17 Specifications

कंपनी ने  ओप्पो ओ 17 (Oppo A17) में मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर दिया है,  Oppo A17 में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 12 आधारित ColorOS 12.1.1 दिया गया है। Oppo A17 में 6।56 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है,। इसमें 4 जीबी रैम + 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Oppo A17 में कैमरा सेटअप

ओप्पो के ओप्पो ओ 17 (Oppo A17) फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 MP का है जिसका अपर्चर f/1।8 है। दूसरा लेंस 2 MP का डेफ्थ सेंसर है। इसके साथ ही, फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 MP का कैमरा दिया गया है।

 Oppo A17 बैटरी खासियत

Oppo के इ ओप्पो ओ 17 (Oppo A17) में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। Oppo A17 में 5000mAh की बैटरी मिलती है और इसका वजन 189 ग्राम है।

Oppo A17 कीमत

वही ओप्पो ओ 17 (Oppo A17) कीमत 599 मलेशियन रिंगिट (करीब 10,600 रुपये) है। यह कीमत 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। Oppo A17 को लेक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। ग्राहकों को उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.