2,000 रुपये सस्ता मिल रहा Oppo का 32MP सेल्फी कैमरा फोन, डिजाइन देख फिसल जाएगा दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Oppo F25 Pro: यदि आप कस्टमर्स ओप्पो स्मार्टफोन के फैंस हैं तो आपके लिए एक बढ़िया ऑफर आया है। जहां आप ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुआ OPPO F25 Pro 5G सस्ते में खरीदने को मिल रहा है।

दरअसल, इस फोन को काफी अच्छे डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके बाद आप इसे और भी कम दाम में खरीदकर घर लेकर जा सकते है। इसका डिजाइन इतना अट्रैक्टिव हैं कि आप इसे देखते ही पसंद कर बैठेंगे। अगर आपको ये डील पसंद आती हैं तो आइए इसके बारे में जानें

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Oppo F25 Pro के स्पेसिफिकेशन देखिए

– इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता हैं।
–  ये 6.7 इंच की AMOLED फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता हैं।
–  सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

– ये फोन ColorOS 14 पर बेस्ड एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता हैं।

–  ओप्पो के इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि इसके बैक साइड पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता हैं, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता हैं।

– पावर के लिए इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती हैं।

OPPO F25 Pro की क्या हैं कीमतें और ऑफर्स

बात करें इसके कीमत की तो इस फोन की शुरुआती प्राइस 23,999 रुपये है। जो इसके 8जीबी/128जीबी स्टोरेज की है, इसे आप फ्लिपकार्ट पर आराम से खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप बैंक ऑफर के तहत SBI और ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2,000 रुपये की छूट मिलती है।

वहीं आपको ओप्पो F25 प्रो के 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। तो दूसरी और इसके 8GB/ 256GB वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये की रेंज में रखी गई है।

हालांकि इस होली के मौके पर आपको कई ऐसे 5G स्मार्टफोंस खरीदने को मिल रहे है। जिन्हें आप अभी कई आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स के जरिए बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर विजिट कर देखना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App