नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (OPPO) लगातार मार्केट में अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए स्मार्टफोन लेकर आ रही है। कंपनी ने हाल ही में ओप्पो रेनो 8 प्रो (OPPO Reno 8 Pro) और ओप्पो रेनो 8 प्रो+ (OPPO Reno 8 Pro+) को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया था। अब इसी कड़ी में ओप्पो ने अपने भारतीय यूजर्स का दिल जीतने के लिए OPPO A77s और A17 जैसे दो स्मार्टफोन को एक साथ मार्केट में उतार दिया है। कंपनी के ये स्मार्टफोन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो 5,000mAh, 128GB स्टोरेज और 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। तो आईये OPPO A77s स्मार्टफोन के बारे में आपको जरा विस्तार से बताते हैं।

ओप्पो A77s: स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.56-इंच IPS LCD स्क्रीन दिया गया है, जो 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4G चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह Android 12-आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2MP मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP54 रेट किया गया है।

इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W SUPERVOOCTM फ्लैश चार्जर है। OPPO A77s स्मार्टफोन को सनसेट ऑरेंज और तारों वाले काले रंगों में फाइबरग्लास-लेदर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में दिए गए अन्य फीचर्स की बात करें तो 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक, डायराक साउंड के साथ डुअल अल्ट्रा-लीनियर स्टीरियो स्पीकर, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

भारत में ओप्पो A77s की कीमत
स्मार्टफोन के 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। इसे सनसेट ऑरेंज और स्टाररी ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की ब्रिकी आज यानी 7 अक्टूबर से शुरू हो गई है। आप इस स्मार्टफोन को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। प्रमुख बैंकों से 10 प्रतिशत तक कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है।


Latest News