HomeगैजेटOnePlus लॉन्च करने जा रहा है सबसे सस्ता धांसू Smartphone, फीचर्स देखकर...

OnePlus लॉन्च करने जा रहा है सबसे सस्ता धांसू Smartphone, फीचर्स देखकर कहेंगे- कोई तुमसा नहीं कोई तुमसा…

OnePlus Upcoming Smartphone: वनप्लस के स्मार्टफोन को मार्केट में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। आपको भारतीय बाजार में वनप्लस के एक से बढ़कर एक फोन हर बजट वाले देखने को मिल जायेंगे। अब इसी कड़ी में वनप्लस कंपनी एक और नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 लॉन्च करने की फिराक में जुटी हुई है। कथित तौर पर कंपनी का ये नया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 3 के फीचर्स…

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus Nord CE 3 का डिजाइन ब्रांड के प्रसिद्ध OnePlus X और हाल ही में आए iPhones से मिलता जुलता होगा। वनप्लस के इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन कथित तौर पर 120Hz ताज़ा दर के साथ 6.7-इंच IPS LCD डिस्प्ले से लैस होगा।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी का ये स्मार्टफोन 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो 2-मेगापिक्सल कैमरा लेंस हो सकते हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

नॉर्ड सीई 3 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी शामिल की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी का ये आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम कर सकता है।

आपको बता दें कि वनप्लस नॉर्ड सीई 2 को भारत में फरवरी 2022 में लॉन्च किया गया था और कंपनी अगले साल आने वाले नॉर्ड फोन के लिए इसी तरह के लॉन्च पैटर्न का पालन कर सकती है। आगामी स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular