OnePlus Ace Launch Date: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) अपने एक और धांसू स्मार्टफोन OnePlus Ace को इसी महीने 21 अप्रैल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC, 150W फास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है। चीन में हैंडसेट के लॉन्च से पहले, कंपनी ने स्मार्टफोन की तस्वीरें भी साझा की हैं।

वीबो पर साझा किए गए एक पोस्ट में, कंपनी ने घोषणा की कि वनप्लस ऐस चीन में 21 अप्रैल को स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (4:30 बजे IST) लॉन्च होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन कुछ तस्वीरें भी शेयर किये हैं, जिससे पता चलता है कि रियर पैनल और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया जा सकता है।

OnePlus Ace: संभावित फीचर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus Ace को Android 12-आधारित OxygenOS 12 पर चलने के लिए तैयार किया गया है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित होगा। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 12GB LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज है। कंपनी द्वारा साझा किए गए तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। एक टिप्सटर के मुताबिक, स्मार्टफोन में Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा हो सकता है। कंपनी ने खुलासा किया है कि वनप्लस ऐस 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts